Contact us on whatsapp +91-8557014282

Uncategorized

प्रेम विवाह करने के ज्योतिषीय उपाय

आजकल मॉडर्न जमाने में लड़का लड़की को एक दूसरे के साथ मिलने और दोस्ती करने में खुली आजादी है। ऐसे में उनको एक दूसरे के साथ प्यार होना एक आम सी बात है। प्यार होने के बाद हर प्रेमी प्रेमिका अपने प्यार को शादी में परिवर्तन करना चाहते है। मगर कई बार उनके जीवन में कुछ ऐसी समस्याएं आ जाती है जिनसे उनका विवाह सफल नहीं हो पाता, जिससे वे बहुत दुखी हो जाते हैं। आज हम आपको प्रेम विवाह को सफल बनाने के कुछ ज्युतिषि उपाय बताने जा रहे है जिससे आपकी हर समस्यां का समाधान होगा और आप अपने मनचाहे प्यार से शादी भी कर सकेंगे।

कृष्ण मंत्र का जप करें :- भगवान कृष्ण जी की आराधना करने से आप अपनी प्रेम-विवाह की परेशानियों से छुटकारा पा सकते है। हर शुक्रवार को राधा-कृष्ण भगवान की मूर्ति के आगे बैठकर सम्मुख उपरोक्त मंत्र का लगातार 108 बार जाप करे, इससे आपको प्रेम-विवाह में अवश्य सफलता मिलेगी।

मंत्र : ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा।

विष्णु – लक्ष्मी मंत्र :- हर बृहस्पतिवार भगवान विष्णु और लक्ष्मी मंत्र का १०८ बार जाप करें। इससे आपको प्रेम विवाह में सफलता मिलेगी।

मंत्र : ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः

शिव मंत्र :- गंगाजल में दूध डालकर उसे शिवलिंग पर चढ़ाए और सम्मुख रुद्राक्ष की माला से शिव मन्त्र का जाप करें। इस उपाय को करने से प्रेम विवाह में सफलता जरूर मिलती है।

मंत्र : ॐ सोमेश्वराय नमः

शुक्रवार की पूर्णिमा :- प्रेमी और प्रेमिका को चाहिए कि वह शुक्रवार की पूर्णिमा को एक दूसरे से जरूर मिले इससे प्रेमी प्रेमिका में प्यार मजबूत होगा और प्रेम विवाह में सफलता भी मिलेगी।

मंगल दोष का निवारण करें :- अगर प्रेमी जोड़े में किसी एक को मांगलिक दोष है जिससे आपके प्यार विवाह में अड़चन पैदा हो रही है तो आप विवाह से पहले मांगलिक दोष का निबारन करवा लें।

For More information Visit Our Website :- MarriageProblemSolution

[contact-form-7 id=”50″ title=”

You may also like

Follow Me!